यदि आप ब्लॉग, वेबसाइट या youtube चैनल बनाना चाहते है तो हमसे संपर्क करे।

Email Id : contact@hindiduniyaa.com

Hindi दुनिया.Com

हिंदी में बहुत कुछ

Bollywood सिंगर Kanika Kapoor हुई Coronavirus की शिकार

Bollywood Singer Kanika Kapoor Coronavirus पॉजिटिव पाई गई है। Kanika 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी । Kanika ने अपने Instagram Post पर लिखा है कि ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू हैं, मैंने खुद का कोरोना का परीक्षण करवाया और यह COVID-19 के लिए पॉजिटिव आया हैं। मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेटेड हैं और डॉक्टर की सलाह का पूरा पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में आई हूं, उनकी मैपिंग भी चल रही है। मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था, इसके लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं। सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं। जय हिन्द ! अपना ख्याल रखें ।’ Bollywood सिंगर Kanika Kapoor हुई Coronavirus की शिकार ।

Bollywood सिंगर Kanika Kapoor हुई Coronavirus की शिकार
Twitter photo

कनिका कपूर को बेबी डॉल (रागिनी एमएमएस 2) और चिट्टियां कलाइयां (रॉय) जैसे गानों के लिए जाना जाता है। कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली अन्य फिल्म हस्तियों में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और इदरीस एल्बा शामिल हैं।

कनिका कपूर की उम्र 41 वर्ष है। गायिका ने इंस्टाग्राम पर मास्क पहने हुए सेल्फी साझा की है और अपने आप को कोरोना वायरस पॉजिटिव बताया हैं।

कनिका कपूर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी

कनिका कपूर एक भारतीय गायिका हैं। वह लखनऊ में पैदा हुईं और पली बढ़ीं, और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा लोरेटो कॉन्वेंट लखनऊ से पूरी की। वह हमेशा गायन में अपना करियर बनाने की ख्वाहिश रखती थीं, लेकिन उन्होंने 1997 में व्यवसायी राज चंडोक से शादी की और लंदन चली गईं, जहां उन्होंने तीन बच्चों को जन्म दिया।

2012 में राज चंडोक से तलाक लेने के बाद, वह गायिका बनने के लिए मुंबई आ गईं। कपूर का पहला गीत “जुगनी जी” (2012) एक संगीत वीडियो के लिए गाया था – जो बहुत सफल हुआ । 2014 में, उन्होंने फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के लिए “बेबी डॉल” गीत के साथ अपना बॉलीवुड प्लेबैक सिंगिंग करियर शुरू किया। इसके रिलीज होने पर, “बेबी डॉल” बहुत वायरल हुआ और चार्ट में शीर्ष पर रहा। कनिका कपूर को उनके गायन शैली के लिए व्यापक आलोचनात्मक और साथ- साथ बहुत प्रशंसा मिलीं। कनिका कपूर को सर्वश्रेष्ठ महिला पार्श्व गायिका के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला है।

Bollywood सिंगर Kanika Kapoor हुई Coronavirus की शिकार ।

प्रधानमंत्री मोदी का 22 मार्च को सुबह सात से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू का आग्रह । अधिक जानकारी के लिए इस पर क्लिक करे।

To know Nostradamus and his predictions about India. click this link.

Keyword: Kanika, Kanika Kapoor corona, Dushyant Singh, कनिका कपूर, Kanika Kapoor news, Singer Kanika Kapoor, Vasundhara Raje, Vasundhara Kanika Kapoor, singer Kanika Kapoor baby doll, Kanika Kapoor latest news, Kanika Kapoor coronavirus

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
Pinterest
LinkedIn
Share
Instagram
error: Content is protected !!